डोमेस्टिक वॉयलेंस से सिर्फ हमारे देश की ही नहीं, बल्कि दुनियाभर की महिलाएं जूझ रही हैं. इनमें आम जनता से लेकर बड़ी सेलिब्रिटीज के नाम भी शामिल हैं. फ्रेंच एक्ट्रेस Judith Chemla भी डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे के जख्म उनके साथ हुई बेदर्दी को बयां कर रहे हैं.

Judith Chemla की ये तस्वीरें पिछले साल की हैं, जब उनके एक्स ने उन्हें पीटा था. उन्होंने अपने एक्स का नाम तो रिवील नहीं किया, लेकिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबी पोस्ट शेयर करके इस इंसीडेंट के बारे में जानकारी साझा की.

Judith Chemla ने अलग-अलग एंगल से अलग-अलग दिन ली गई अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के कितने गहरे जख्म हैं. चेहरे पर कट, खून के निशान, सूजी हुई आंख देखकर किसी का भी दिल भारी हो सकता है. एक्ट्रेस की पोस्ट से इतना तो समझ आ गया है कि उन्हें कितनी बुरी तरह पीटा गया है. ये बेहद शर्मनाक और अफसोस की बात है.

फ्रेंच एक्ट्रेस ने अपने जख्मी चेहरे की फोटोज शेयर करते हुए फ्रेंच लैंग्वेज में कैप्शन में लिखा- मेरे पास बहुत सारे सबूत हैं कि उसने मुझे लगातार नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. क्या मुझे तीसरी बार पुलिस के पास जाना चाहिए? एक साल में तीसरी बार पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए?

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होना और आठ महीनों तक खतरे की तलवार लटकते रहना…क्या ये काफी नहीं है? वो अभी भी मेरी बेटी के सामने विक्टिम बनकर रहेगा और उसे अपने पिता को न देखने का दुख होगा. क्या मुझे इसे खुद तक ही रखना चाहिए.

 एक्ट्रेस ने आगे ये भी लिखा- वो अभी भी खुद को कानून से ऊपर मानेगा. वो अपनी 5 साल की बेटी की मदद से कोर्ट के फैसले को चैलेंज करेगा. उसकी बेटी उसे नॉर्मल फादर मानती है, लेकिन वो ऐसा नहीं है. वो लगातार मुझे बुली करेगा. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती. मुझे शांति चाहिए.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने कई लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है. लोग उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं. आशा करते हैं कि Judith Chemla को इंसाफ मिले.