अमरपाटन
शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय अमरपाटन के वाणिज्य परिषद द्वारा 28 जून 2022 को एम  कॉम अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं  का विदाई समारोह आयोजित किया गया।  कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर एमयू खान पूर्व प्राचार्य शासकीय स्नातकोत्तर  महाविद्यालय गुढ रहे हैं। कार्यक्रम का आगाज मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन एवं पुष्प अर्पित कर किया गया। तदोपरांत वाणिज्य विभाग के छात्रों द्वारा मां सरस्वती की वंदना की गई और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

कार्यक्रम में वाणिज्य विभाग के पूरे छात्रों का सम्मान किया गया। और एम कॉम अंतिम वर्ष के छात्रों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए।  कार्यक्रम के अध्यक्षीय उद्बोधन में डॉक्टर एसएन मिश्रा द्वारा  छात्र-छात्राओं के सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी और उन्हें सामाजिक मान प्रतिष्ठा  से सरोकार रखने की प्रेरणा प्रदान की गई। मुख्य अतिथि डॉक्टर खान ने  छात्र छात्राओं को वाणिज्य के क्षेत्र में अपार संभावनाओं से अवगत कराया और जीवन में सफल होने का मंत्र छात्र छात्राओं को प्रदान किया। वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ सुबोध शुक्ला द्वारा छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन वाणिज्य विभाग के शिक्षक अक्षय अग्रवाल, केतन गुप्ता और श्रीमती रुखसार अली के मार्गदर्शन में किया गया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉक्टर नवीन राय, डॉक्टर श्रीकांत शुक्ला, डॉक्टर केवी नारनौरे, डॉ देवेंद्र सिंह, डॉक्टर त्रिपुरांतक शर्मा, डॉ गणेश अग्रवाल, डॉक्टर प्रकाश सिंह, सचिन श्रीवास्तव, डॉक्टर अंगेश त्रिपाठी ,डॉक्टर गंगा प्रसाद साकेत, रवेद्र द्विवेदी, उदित रवि ,आरती पटेल, रचना पाण्डेय, एवं महाविद्यालय परिवार के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।  कार्यक्रम में पूरे छात्रों द्वारा महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों को सफल होने के लिए क्या करना है इसकी सीख प्रदान की गयी और उन्हें जो कठिनाइयां आएंगी उसका समाधान किस प्रकार से करना है इस बारे में बताया। आकृति पाण्डेय, रवीना पाण्डेय, रहीस सौदागर, रजनीश प्रजापति, धीरेंद्र सिंह और एम कॉम प्रथम एवं अंतिम वर्ष के छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन एमकॉम प्रीवियस की छात्रा निकिता सिंह और प्रियंका वेदांती द्वारा किया गया आभार प्रदर्शन वाणिज्य विभाग के अक्षय अग्रवाल द्वारा किया गया।