लंदन
फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब हील ही में मार्वल स्टूडियोज ने ‘ब्लैक पैंथर 2’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। ये एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ब्लैक पैंथर पर आधारित है। बता दें कि ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ इसी साल रिलीज होने वाली है।

बता दें कि इस ट्रेलर में आपको क्वीन रामोंडा (एंजेला बैसेट), शुरी (लेटिटिया राइट), म’बाकू (विंस्टन ड्यूक), ओकोए (दानई गुरिरा) और डोरा मिलाजे (फ्लोरेंस कसुम्बा) सहित संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा आप 2 मिनट 11 सेकंड के इस ट्रेलर में देख सकते हैं कि वकांडा वासी नई चुनौतियों का सामना करते नजर आ रहे हैं। सारे नायक वॉर डॉग नाकिया (लुपिता न्योंगो) और एवरेट रॉस (मार्टिन फ्रीमैन) की मदद से एक साथ बैंड कर रहे हैं और अपने लिए नए रास्ते बना रहे हैं।

 

जैसा आप देख सकते हैं कि ट्रेलर में क्वीन रामोंडा का किरदार काफी भावुक कर देने वाला है। बता दें कि रानी रामोंडा का किरदार अभिनेत्री एंजेला बैसेट ने अदा किया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वो भावुक होकर लगभग चिंघाड़ने के अंदाज में कहती हैं, ‘मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की रानी हूं, और मेरा पूरा परिवार चला गया है। क्या इतनी कुर्बानी काफी नहीं है?’ वकांडा पूर्वी अफ्रीका का एक फिक्शनल देश है। इस सुपरहीरा फिल्म का निर्देशन और लेखन रयान कूगलर ने किया हैं।