फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिशा पाटनी टोटल ब्लैक को-अर्ड आउटफिट्स में नजर आई थीं। इवेंट में उन्होंने बॉडी कॉन के साथ मैचिंग स्कर्ट पहना था। साथ में मैचिंग हील शूज भी कैरी किए थे। इस मौके पर वे पहले से थोड़ी अलग नजर आ रही थीं। हालांकि, अब जब इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तो वे अपने फैशन के लिए नहीं बल्कि किसी और ही वजह से ट्रोल हो रही हैं।

दिशा के इस लुक को देखकर कई लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने अपनी नाक और लिप्स की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। ऐसे में कई लोग उन्हें उनके इस नए लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं। दिशा को देख एक यूजर ने लिखा, 'आप पहले कितनी सुंदर लगती थीं, अब क्या हो गया?'। वहीं कुछ यूजर्स ने दिशा को प्लास्टिक सर्जरी की दुकान बताया है। एक यूजर ने तो दिशा की तुलना उर्फी जावेद से कर दी। उन्होंने लिखा, 'लोग उर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं और दिशा बोल रही हैं कि मैं भी हूं लाइन में।'

बता दें कि एक्शन, ड्रामा, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट और एकता कपूर व भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे किलर की है जो एक तरफा प्यार में ठुकराए जाने वाले लड़कों का मसीहा बना हुआ है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने साल 2015 में फिल्म तेलुगु फिल्म 'लोफर' से डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'बागी 2', 'राधे' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। आने वाले वक्त में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास एकता कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'के-टीना' और साउथ की एक और फिल्म 'प्रोजेक्ट के' भी है। अपने 8 साल के करियर में दिशा ने अब तक 9 फिल्में की हैं जिसमें से सिर्फ 2 फिल्में हिट रहीं।