नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में बुधवार को रोडरेज का मामला सामने आया है। बीएमडब्ल्यू (BMW) चला रहे शख्स ने एक अधेड़ को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। न्यूज एसेंजी आइएएनएस के अनुसार, आरोपित की पहचान शुभम जैन के रूप में हुई है, वह लग्जरी कारों का कारोबार करता है। पुलिस ने बताया कि घटना 9-10 जुलाई में रात के समय हुई है।

10 जुलाई का मामला
10 जुलाई को सुबह करीब पांच बजे पीसीआर काल मिली, जिसमें बताया गया कि जमरुदपुर रेड लाइट के पास ईस्ट ऑफ कैलाश में हिट एंड रन का मामला है। इसके बाद डीसीपी (साउथ) बेनिता मैरी जैकर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

शरीर पर काफी चोट के निशान
उन्होंने कहा कि हम मौके पर पहुंचे और पता चला कि एक व्यक्ति फुटपाथ पर मृत पड़ा था। जिसके दोनों पैरों, हाथ और शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट के निशान थे। शरीर पर चोट के निशान स्पष्ट रूप से एक सड़क दुर्घटना की चोट को बयां कर रहे थे। मौके पर एक कार के बंपर के कुछ टूटे हुए हिस्से भी वहीं पड़े थे। पूछताछ के दौरान मृतक की पहचान रंजन कुमार के रूप में हुई, जो ईस्ट ऑफ कैलाश के एक रेस्त्रां में कैशियर के रूप में काम करता था।

200 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली
मृतक को एम्स अस्पताल ले जाने के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज किया और घटना की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान, 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाशी गई। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने के लिए कैलाश के पूर्व में रेस्त्रां से सफदरजंग अस्पताल रिंग रोड तक लगभग 5 किमी सड़क के बीच के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई।

पुलिस को जांच में पता चली ये बात
जांच में पता चला कि अधेड़ की मौत बीएमडब्ल्यू कार से सड़क हादसे में हुई है। वाहन के नंबर की जांच को कार मुंबई के जुहू निवासी रवि कुमार की निकली। डीसीपी ने बताया कि मालिक से पूछताछ के बाद यह पता चला कि मालिक के भाई ने अपनी कार को मरम्मत के लिए उत्तम नगर में आर्य समाज रोड स्थि गैरेज में दिया था। उसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित दोस्तों के साथ गया था पार्टी करने
आरोपित ने बताया कि वह अपने बड़े भाई और उसके एक दोस्त के साथ नेहरू प्लेस गया था और जब वे बीएमडब्ल्यू कार से लौट रहे थे। तभी तड़के करीब 2:30 बजे उसने लाजपत राय रोड पर प्लास्टिक के बर्तन बाजार के पास एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी।