नई दिल्ली

 इमेजिन मार्केटिंग लिमिटेड के ऑडियो वियर ब्रैंड DEFY ने अपने नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इस टीडब्ल्यूएस का नाम ग्रैविटी जेड है और इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी इस ऑडियो प्रोडक्ट की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी को लेकर काफी प्रचार कर रही है और दावा किया जा रहा है कि ये बैटरी दो दिनों से भी अधिक समय तक चल सकती है।

इसके अलावा ग्रैविटी जेड में क्वाड माइक ईएनसी का इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते यूजर्स की कॉल क्वालिटी में काफी बेहतरी देखने को मिलती है। खास बात ये है कि क्वाड माइक ईएनसी बाहरी शोर को कैंसिल कर देता है जिसके चलते यूजर्स को प्रीमियम कॉल क्वालिटी का अनुभव होता है। क्वाड माइक ईएनसी ये सुनिश्चित करता है कि यूजर्स भले ही किसी भी लोकेशन पर क्यों ना हो लेकिन यूजर की आवाज सामने वाले शख्स को एकदम साफ तरीके से पहुंचे।

इसके अलावा इस ऑडियो प्रोडक्ट में 13 एमएम के डायनैमिक ड्राइवर भी देखने को मिलेंगे। इसके चलते म्यूजिक सुनते हुए यूजर्स का अनुभव काफी शानदार होगा और डायनैमिक ड्राइवर के सहारे ऑडियो ना केवल बेहतर होगा बल्कि बास-बूस्टेड साउंड क्वालिटी के चलते यूजर्स के ऑडियो एक्सपीरियंस में काफी इजाफा देखने को मिलेगा।

Defy ग्रैविटी जेड में न केवल शानदार ऑडियो क्वालिटी देखने को मिलेगी बल्कि इसमें 50 एमएस लो लेटेंसी-टर्बो मोड भी है जिससे गेमर्स को काफी फायदा हो सकता है। टर्बो मोड के सहारे ब्लूटूथ लैग को आसानी से घटाया जा सकता है और फास्ट पेस प्रो गेम एक्सपीरियंस के लिए ऑडियो और वीडियो को आराम से सिंक्रनाइज़ किया जा सकता है। ग्रैविटी जेड में हर बड पर टच कंट्रोल दिया हुआ है जिसका इस्तेमाल कर गानों को बदला जा सकता है, वॉल्यूम को एडजस्ट किया जा सकता है, कॉल को रिजेक्ट किया जा सकता है या उठाया जा सकता है। इसके अलावा इस बड के सहारे ही यूजर्स वॉइस असिस्टेंट को एक्सेस भी कर सकते हैं। इसके अलावा क्विक पेयर और कनेक्ट के चलते इन इयरबड्स के केस को ओपन करने के साथ ही ये आपके फोन डिवाइस के साथ कनेक्ट हो जाते हैं।

खास बात ये है कि DEFY ग्रैविटी जेड का बैटरी बैकअप शानदार है। ये 50 घंटे का बैटरी बैकअप देता है जिसके चलते इस ईयरबड्स के सहारे यूजर्स नॉन स्टॉप एंटरटेन्मेन्ट का मजा उठा सकते हैं। यही नहीं इनमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। महज 10 मिनट चार्जिंग के साथ ही ग्रैविटी जेड 3 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। इसके अलावा इसमें आईपीएक्स4 वॉटर और स्वेट रेजिस्टेंट रेटिंग दी है जिसके चलते पानी की बौछारों और जिम में पसीने के चलते इयरबड्स के खराब होने की चिंता करने की जरूरत यूजर्स को नहीं पड़ेगी। DEFY ग्रैविटी जेड एक कंप्लीट पैकेज है और काफी किफायती दामों पर उपलब्ध है। ये 30 जून से फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध है और इसकी लॉन्च प्राइस 999 रूपए है।

गौरतलब है कि DEFY को जुलाई 2021 में लॉन्च किया गया था और ये ऑडियो वियर ब्रैंड काफी तेजी से ऑडियो लवर्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है। इस ब्रैंड की खास बात ये है कि ये ब्रैंड यूजर्स को प्रीमियम म्यूजिक गियर और शानदार फीचर्स काफी किफायती दामों पर मुहैया कराता है। इस ब्रैंड के पोर्टफोलियो में ट्रू वायरलेस ईयरफोन, नेकबैंड और वायर्ड ईयरफोन को देखा जा सकता है। हालांकि इस ब्रैंड के प्रोडक्ट्स में जल्द बढ़ोतरी भी देखने को मिल सकती है।