कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार रात आने वाले रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को नीतू कपूर जज कर रही हैं। मर्जी पेस्तोनजी और नोरा फतेही उनको कंपनी दे रहे हैं। शो के सेट से आए दिन इनके प्यारे-प्यारे प्रोमो वीडियो सामने आते रहते हैं। इन वीडियोज में ये कभी इमोशनल होते दिखते हैं तो कभी खुद स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आते हैं। हाल ही में नीतू कपूर ने अपनी ही फिल्म के गाने 'पर्दा है पर्दा' पर डांस किया था और ऋषि कपूर के साथ अपनी यादें ताजा की थीं। बताया था कि इसके शूट के पहले ही उनका ब्रेकअप हो चुका था लेकिन पर्दे पर इस बात को दोनों ने जाहिर नहीं होने दिया था। हालांकि उनका वह डांस दर्शकों को बेहद पसंद आया था। अब एक बार फिर ऐक्ट्रेस ने अपने डांस का हुनर स्टेज पर बिखेरा है, जिसमें उनका साथ कोरियोग्राफर मर्जी देते दिखाई दे रहे हैं।

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक छोटे वीडियो में नीतू कपूर लाल रंग की कार पर खड़ी हैं। वह 1966 में रिलीज हुई फिल्म 'तीसरी मंजिल' के गाने 'ओ हसीना जुल्फों वाली' पर अपने हुस्न का जादू बिखेर रही हैं। उनके कुछ स्टेप्स करने के बाद मर्जी भी उनका साथ देने के लिए कार की छत पर खड़े हो जाते हैं। वहीं Dance Deewane Juniors के जजेस की कुर्सी के पास नोरा खुद को रोक नहीं पाती और वह भी अपनी कमर हिलाने लग जाती हैं। इस पूरे सीन में मर्जी शम्मी कपूर तो नीतू आशा पारेख को कॉपी करने की कोशिश करते नजर आते हैं। इस क्लिप के सामने आने के बाद फैन्स भी जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं।

इस फिल्म से नीतू कपूर कर रही हैं कमबैक
बता दें कि इस शो से ही नीतू कपूर ने टीवी में डेब्यू किया है। फिल्म की बात करें, तो वह जुग जुग जीयो से कमबैक कर रही हैं। यह 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। करण जौहर ने प्रड्यूस किया है। इसमें वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के साथ-साथ मनीष पॉल भी नजर आएंगे।