सिंगरौली
 सिंगरौली (singrauli) जिले में नगर पालिक निगम का चुनाव त्रिकोणी मुकाबला एकदम रोमांचक होता जा रहा है।कांग्रेस,भाजपा,आप के दिग्गज नेता सभा व रोड़ शो कर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ,पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह,पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे तो वही भाजपा से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित,खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व प्रभारी मंत्री राजेन्द्र शुक्ल,राज्य सभा सांसद अजय प्रताप सिंह,प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह,सांसद रीति पाठक सहित भाजपा के तीनों विधायक रामलल्लू वैश्य,सुभाष वर्मा,अमर सिंह भाजपा महापौर प्रत्याशी को जिताने के लिए सभाएं कर रहे हैं।

उसी क्रम में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का सिंगरौली के बैढ़न में आगमन हुआ। आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री केजरीवाल सिंगरौली नगर पालिक निगम से महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के किये रोड़ शो करके जीत का आशीर्वाद मांगा। केजरीवाल के रोड़ शो में आज बैढ़न में जनसैलाब उमड़ पड़ा। चारो तरफ भीड़ ही नजर आ रही थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार महापौर के चुनाव में रानी अग्रवाल को मौका देने की बात करते हुए कहा कि एक बार 5 वर्ष के लिए मौका दीजिये अगर काम न करे तो लात मारकर भगा देना।वही उन्होंने दिल्ली के तर्ज पर सिंगरौली में विकास का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली में हमने स्वास्थ्य,शिक्षा,बिजली ठीक कर दिया वही आप ने दिल्ली में बिजली पानी निःशुल्क कर दिया और दिल्ली में 24 घण्टे बिजली आम आदमी पार्टी दे रही वो भी निःशुल्क।