भोपाल
नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों का सेबोटेज रोकने और पार्टी की जीत तय करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार चुनावी दौरे और रोड शो कर रहे हैं। सीएम चौहान इसी के चलते एक सप्ताह के भीतर उज्जैन और भोपाल में दूसरी बार रोड शो और चुनावी सभाएं करने वाले हैं। इस रोड शो के जरिये वे पार्षद और महापौर प्रत्याशियों का जनता के बीच संवाद बढ़ाने का काम भी करेंगे।

सीएम चौहान बुधवार को सबसे पहले उज्जैन पहुंचेंगे। यहां किशनपुरा मक्सी रोड बालाजी मंदिर, दाल मिल चौराहा, गणेश चौराहा भैरू नाला, कुम्हार मोहल्ला जयसिंहपुरा में चुनाव सभा और जनसंपर्क करेंगे। इस प्रवास के दौरान सीएम चुनाव प्रबंधन समिति उज्जैन के साथ भी चर्चा करेंगे। इसके बाद सीएम भोपाल लौटकर नरेला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे। रोड शो और सभा के दौरान उज्जैन में शिवराज के मंत्री मोहन यादव व भोपाल में विश्वास सारंग की मौजूदगी रहेगी।

घोषणा पत्र सीएम निवास पहुंचा
बीजेपी ने प्रदेश और नगर निगम स्तर पर जारी किए जाने वाले पार्टी के घोषणा पत्र के ऐलान के पहले उसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास भेजा है। घोषणा पत्र समिति के अनुसार सीएम चौहान के अंतिम निर्णय के बाद एक जुलाई को पार्टी कार्यालय में दो तरह के घोषणा पत्र जारी किए जा सकते हैं।