इंदौर
इंदौर में भले ही कांग्रेस (congress) और बीजेपी (bjp) के मेयर प्रत्याशियों ने साथ में तस्वीरें खिंचवाकर स्वस्थ माहौल में चुनाव लड़ने का संदेश दिया था, लेकिन वोटिंग के अंतिम घण्टे में विधानसभा 2 के वार्ड 22 में आखिरकार बड़ा विवाद सामने आ ही गया। जिसके बाद देर रात को हीरा नगर पुलिस कांग्रेस प्रत्याशी राजू भदौरिया समेत 5 कांग्रेसियों पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मतदान की समाप्ति के अंतिम दौर में कुछ महिलाओं ने बीजेपी पार्षद प्रत्याशी चंदू शिंदे पर अभद्र व्यवहार का मामला उठाया। हालांकि, बता दे कि एक दिन पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नजदीकी वार्ड 20 के बीजेपी पार्षद कार्यालय में तोड़ फोड़ मचाई थी और इसी को लेकर मतदान वाले दिन महिलाओं का आरोप बीजेपी का पलटवार माना जा रहा था।

वही जब बीजेपी पार्षद प्रत्याशी चंदू शिंदे अपनी कार में सवार होकर वापस लौटने लगे तो उनकी कार रोककर महिलाओं ने उन्हें चप्पल दिखाई और कुछ लोगो ने कार में तोड़फोड़ मचाई। इसके बाद से ही मामला गरमाया और बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम हीरा नगर थाना क्षेत्र में एकत्रित हो गया और भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा जिसमे कई लोग घायल भी हो गए।