अजमेर

 अब नूपुर शर्मा का कत्ल करने की खुलेआम धमकी विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम ने दे दी है। दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान चिश्ती ने खुद बाकायदा एक वीडियो शूट कर उसे वायरल किया है।

गंभीर बात यह भी है कि यह वीडियो ठीक उसी तरह का है जैसा उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था। लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देत हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

वीडियो में सिर काटने की बात

इस वीडियो में सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को गोली मारने व जान से खत्म करने की बात कह रहा है। साथ ही सलमान चिश्ती ने वीडियो में कहा कि जो भी शख्स नूपुर शर्मा को जान से खत्म करेगा उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा। सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा का गर्दन काटने वाले को अपना मकान देने की बात कही है। सलमान चिश्ती के इस वीडियो के वायरल होने के बाद शहरवासियों में चर्चा गर्म है।

वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि जिस दरगाह के लिए हमेशा से यह कहा गया कि यहां से शांति और भाईचारे का पैगाम दिया जाता है उसी दरगाह के खादिम अगर इस तरीके के वीडियो जारी करेंगे तो लोगों पर इसका विपरीत असर पड़ेगा। लोगों ने कहा कि बेवजह दहशत फैलाने को लेकर तालिबानी तरीके से जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं जो आगे जाकर शहर ही नहीं बल्कि दूसरी जगह भी माहौल खराब करेगी।

दरगाह के खादिम के साथ हिस्ट्रीशीटर भी दिखा

वीडियो में दरगाह का खादिम के साथ दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है, जिस पर कई मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर ने अपना नाम सलमान बताया है। वीडियो में यह शख्स कहता है कि समय अब पहले जैसा नहीं रहा वरना मैं बोलता नहीं। सलमान कहता है कि मुझे कसम है मेरी मां की मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मेरे बच्चों की कसम मैं उसे गोली मार देता, और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं उसे यह अपना घर दे जाऊंगा ओर रास्ते पर निकल जाऊंगा। यह वादा करता है सलमान। आगे दरगाह का खादिम ख़्वाजा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि मैं आज भी चीरने का दम रखता हूं। वायरल वीडियो में सलमान मुसलमानों को भड़काने वाली बातें भी कह रहा है।