टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से एक बुरी खबर सामने आ रही है। अपने अभिनय से सबको हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 जुलाई को सुबह उनकी अचानक मौत हो जाने से हर कोई शॉक्ड है। इस सीरियल में वह मलखान का किरदार निभाते थे। और उनकी कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, दीपेश भान (Deepesh Bhan) की मौत का कारण अभी तो क्लियर नहीं हो सका है लेकिन जब वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वह अचानक से गिर गए। फौरन उनको अस्पताल ले जाया गया जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। उनकी को-एक्टर चारू मलिक ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

8 सालों से थे चारू मलिक-दीपेश भान दोस्त
उन्होंने एक्टर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें इस बारे में सुबह ही पता चला था, 'मेरी कल ही उससे मुलाकात हुई थी। हमने साथ में कुछ रील वीडियो भी बनाए थे। मैं उसे पिछले 8 सालों से जानती थी। वह सेट पर मेरे से ज्यादा करीब था। हम साथ में खाना भी खाते थे।'

चारू मलिक ने किया दीपेश भान को याद
चारू ने कहा कि दीपेश भान एक अच्छे कलाकार के साथ अच्छे इंसान भी थे। वह हमेशा उनको सीन्स के दौरान गाइड भी किया करते थे। लेकिन उनका यूं चला जाना सभी के लिए भारी क्षति है। तिवारी जी के रोल में सबको हंसान वाले एक्टर रोहिताश गौर ने भी दीपेश के निधन पर दुख जताया है।

दीपेश भान के निधन पर 'तिवारी जी' ने जताया दुख
उन्होंने कहा कि वह इस खबर से शॉक्ड हैं, 'आज हमारा शो का शूट थोड़ा लेट था। इसलिए मुझे लगता है कि वह जिम के बाद क्रिकेट खेलने के लिए ग्राउंड में चला गया था। यह उसके फिटनेस रूटीन का हिस्सा था। लेकिन खेलते समय वह अचानक से गिर गया। यह खबर हम सभी के लिए शॉकिंग है। वह हमेशा हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते थे। वह फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहते थे। मैं नहीं जानता कि अभी जो मुझे फील हो रहा है मैं उसे कैसे एक्सप्रेस करूं। इस वक्त शो की पूरी टीम उनके घर पर है।'

दीपेश भान इन शोज में आए थे नजर
बता दें कि दीपेश को भले 'भाबी जी घर पर है' से पॉपुलैरिटी मिली लेकिन इसके पहले भी वह कई कॉमेडी शोज में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। इन्हें 'भूतवाला सीरियल,' 'एफआईआर', 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' में सभी को अपने अभिनय से गुदगुदाया है। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ एक एड फिल्म भी कर चुके हैं।