नई दिल्ली
 बांग्लादेश की टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। दोनों देशों के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले खेले जा चुके हैं और दोनों मैच में बांग्लादेश ने जीते हैं। इसी के साथ इस वनडे सीरीज पर मेहमान टीम बांग्लादेश का कब्जा हो गया है। बांग्लादेश की टीम ने दोनों मैच दमदार अंदाज में जीते हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर वनडे सीरीज जीती है।

गुयाना में खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश की टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने टॉस जीतकर पहल गेंदबाजी चुनी थी और वेस्टइंडीज की टीम को महज 108 रन पर समेट दिया था। वेस्टइंडीज के लिए पांच बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा तो छूने में सफलता प्राप्त की, लेकिन कोई भी बल्लेबाज 25 रन से ज्यादा रन की पारी नहीं खेल सका। 25 रन कीमो पॉल ने बनाए। 18 रन साई होप और 17 रन काइल मेयर्स ने बनाए।

वेस्टइंडीज की टीम 35 ओवर में 108 रन पर ढेर हो गई। बांग्लादेश की तरफ से 4 विकेट मेहिदी हसन ने चटकाए, जबकि 3 विकेट नसुम अहमद को मिले। मोसाद्देक हुसैन और शोरिफुल इस्लाम को एक-एक विकेट मिला। वहीं, 109 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम के कप्तान तमीम इकबाल ने 50 रन बनाए, जबकि 32 रन लिटन दास के बल्ले से निकले। 20 रन नजमुल हसन ने बनाए। बांग्लादेश ने 20.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।