बीती रात अंकिता लोखंड़े एक इवेंट में शामिल हुई। इस इवेंट में अंकिता हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची, जिसकी वजह से वे अनइजी फील करती नजर आई तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। दरअसल, अंकिता पति विक्की जैन ( Vicky Jain) के साथ मुंबई में हुए एक इवेंट में स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने चमकीली हरे रंग की शिमरी गाउन कैरी कर रखी थी। ये ड्रेस फ्रंट से काफी डीप और थाई हाई स्लिट के साथ बैकलेस थी। उन्होंने बालों में जूड़ा बना रखा था और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। लेकिन इस ड्रेस की वजह से वे अनइजी फील करती दिख रही थी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वे इवेंट में कार से पहुंची और जब कार से बाहर निकली तो डीप नेक वाली गाउन की वजह से उन्हें हाथ से क्लीवेज को छुपाना पड़ा। उनका वीडियो देख लोग उनकी क्लास लगा रहे है। नीचे देखें लोगों ने किस तरह से लताड़ा अंकिता लोखंडे को…

अंकिता लोखंडे को इतनी बोल्ड और क्लीवेज शो करती ड्रेस में देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक ने लताड़ लगाते हुए कहा- जब कम्फर्टेबल नहीं होती तो ऐसी ड्रेस पहनकर निकलती ही क्यों हो। एक अन्य ने लिखा- अनकम्फर्टेबल होती है फिर भी ऐसी ड्रेस पहनना जरूरी हैं।

एक ने अंकिता लोखंडे का मजाक उड़ाते हुए लिखा- जो पहना है उसके साथ खुद ही कम्फर्टेबल नहीं है। एक बोला- सिर्फ शो ऑफ करना है, जबकि साफ दिख रहा है कि वो कम्फर्टेबल नहीं है।

अंकिता लोखंडे को देखकर एक बोला- तो छोटा पहना ही क्यों है अगर हाथ लगा कर छुपाने को नौबत आ रही है बेशर्म। एक अन्य ने लिखा- पहले ही सही कपड़े पहन लेती तो बाद में ये नौबत ही नहीं आती।
 
एक शख्स ने अंकिता लोखंडे के मजे लेते हुए लिखा- छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता। एक बोला- अरे ये पवित्र रिश्ता में जैसे संस्कारी थी तो ऐसे कपड़ों में देखा नहीं जाता अर्चना तुमको।
 
आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी। कपल की शादी मुंबई में धूमधाम से हुई थी।

अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से की थी। इस शो में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। इसके अलावा अंकिता ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।