नई दिल्ली
भाजपा को आतंकवादियों से जोड़ने के कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी के सोशल मीडिया हेड अमित मालवीय ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस कुछ कट्टरपंथियों को भाजपा से जोड़ने के लिए बेताब है। दरअसल, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को भाजपा पर आतंकवादियों से संबंध रखने का आरोप लगाया था। उन्होंने और कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद की आड़ में देश को खोखला करने के लिए घिनौना खेल खेल रही है। मालवीय ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इन तस्वीरों में राजीव गांधी के साथ लिट्टे के हत्यारों को देखा जा सकता है। ये लोग उन्हें मारने के लिए कांग्रेस में भी घुस आए। इनकी निकटता से पता चलता है कि इन लोगों की पार्टी से कितनी करीबी थी। यहां तक कि इन लोगों की पार्टी के भीतर पहुंच तक की जांच की गई थी।"

मालवीय बोले- क्या इसका मतलब यह है कि…
अमित मालवीय ने इन तस्वीरों का हवाला देते हुए लिखा, "क्या इसका मतलब यह है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही राजीव गांधी की हत्या की। बिल्कुल नहीं, लेकिन अगर किसी को यह कहना है और किसी को फसाना है तो वह ऐसा कर सकता है। उदयपुर और कश्मीर में कुछ लोग जरूर ऐसी प्लानिंग कर रहे हैं। देश की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण मुद्दा है, इसे तुच्छ राजनीति के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।"

पवन खेड़ा ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप
खेड़ा ने कहा था कि हाल के जघन्य अपराधों और आतंकी घटनाओं के आरोपी व्यक्तियों के साथ भाजपा के कथित संबंधों ने पार्टी का पर्दाफाश कर दिया है, जो देश में आतंक का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। खेड़ा ने कहा, "कांग्रेस पार्टी आतंकवाद पर राजनीति के पक्ष में कभी नहीं रही है। लेकिन आज जो हालात हैं और जिस तरह से एक के बाद एक घटनाओं में लगातार आतंकियों व अपराधियों के तार भाजपा से जुड़े मिले हैं, ऐसे में सवाल पूछना जरूरी हो जाता है। आप भी सोचिए और समझिए कि भाजपा राष्ट्रवाद की आड़ में देश के साथ कितना घिनौना खेल खेल रही है।"