अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर आलोचना का दौर थम नहीं रहा है। इस मूवी को लेकर सबके निशाने पर अक्षय कुमार हैं। ताज़ा घटनाक्रम में सीनियर एक्टर आर माधवन ने अपनी फिल्म के प्रमोशन पर के दौरान नाम लिए बिना अक्षय कुमार पर तीखा तंज कसा है। माधवन ने कहा कि अच्छी फिल्में करने में टाइम लगता है।

सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित सफलता नहीं पा सकी है। इस मूवी से हिंदी बेल्ट के दर्शकों को बहुत  उम्मीदें थी, वहीं फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी  ने इसके लिए  डेढ़ दश्क से ज्यादा मेहनत की थी । सम्राट पृथ्वीराज को लेकर बड़ा बजट रखा गया था। बड़े कलाकारों के साथ इस मूवी की शूटिंग की गई थी। वहीं ये फिल्म  दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है।

अक्षय कुमार के लुक को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही है।  इसमें वो किसी ऐंगिल से पृथ्वीराज के व्यक्तित्व की कॉपी नहीं कर पाए। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म को आम फिल्मों की ही तरह ट्रीट किया है। इतनी बड़ी  स्टार कास्ट और मेगा बजट होने के बावजूद फिल्म बॉक्स आफिस के जरिए अपनी लागत नहीं निकाल पाई है।  

इसको लेकर आर माधवन ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छी फिल्मों की मेकिंग में टाइम लगता है। इस पर अक्षय कुमार ने मीडिया के सवालों पर कहा कि क्या कहूं… डियर मेरी फिल्में खत्म हो जाती हैं, एक निर्देशक आता है, वो आपसे कहता है कि अब आपकी जरुरत नहीं, आपका काम खत्म, तो ऐसे में, मैं क्या अभी झगड़ा करूं उसके साथ?"  
 

अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में विज़ी हैं। आनंद एल राय की इस फिल्म 'रक्षाबंधन' को 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। प्रमोशन इवेंट के दौरान जब अक्षय कुमार से आर माधवना के कॉमेन्ट के बारे में  पूछा गया तो उन्होंने इसपर पलटवार किया है। बता दें कि अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग 40 से 45 दिनों में खत्म कर दी थी, अब जब फिल्म फ्लॉप हो गई हैं तो इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें की जा रही हैं। इसके लिए अक्षय कुमार  ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।