मार्वल स्टूडियोज की सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली मनोरंजक फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' की एडवांस बुकिंग देशभर में शुरू हो गई है। फैंस महीनों से मार्वल के टिकट का इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार, वे अब देश भर में टिकट बुक कर सकते हैं। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के 3 साल बाद दर्शकों को आखिरकार अपने पसंदीदा एवेंजर, थॉर को पर्दे पर वापस देखने को मिलेगा। ऑस्कर-विनर तायका वेट्टी की निर्देशित, फिल्म में थोर उर्फ क्रिस हेम्सवर्थ के साथ-साथ जबरदस्त कलाकारों की लिस्ट टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल हैं, जो फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं।

इस बीच, एक नया ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ट्रेलर रिलीज किया गया है और यह देवताओं के बीच एक महाकाव्य लड़ाई की झलक पेश करता है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स क्रिस हेम्सवर्थ को गॉड ऑफ थंडर के रूप में वापस लाता है लेकिन इस बार, उनके पास लेडी थोर उर्फ जेन फोस्टर हैं। दोनों थॉर्स एक साथ क्रिश्चियन बेल के निभाए गए गोर द गॉड बुचर से भिड़ेंगे।

जबकि पहले ट्रेलर ने ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ की घटनाओं के बाद हमारे पॉट-बेलिड थॉर की एक झलक दी, नया थॉर: लव एंड थंडर ट्रेलर काफी एक्साइटिंग है। नए ट्रेलर में, थॉर ने असगर्डियन्स को यह कहकर मिलवाया, ‘एक पागल है, जो हम सभी का अंत चाहता है। हमें कुछ करना चाहिए,’ जब वह गॉर से लड़ने के लिए तैयार होता है। बदमाश वाल्कीरी नई चुनौती के बारे में उत्साहित है। मार्वल स्टूडियोज उसके और गोर के बीच एक महाकाव्य लड़ाई को दिखाएंगे। ट्रेलर के आगे बढ़ने पर, थोर और जेन फोस्टर एकजुट हो जाते हैं।