अपने अजीबो-गरीब और बोल्ड फैशन के कारण अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद  ने अब एक बातचीत में बताया है कि उनके ड्रेसिंग सेन्स पर उनके पैरेंट्स का क्या रिएक्शन होता है?  इतना ही नहीं, उन्होंने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को भी करारा जवाब दिया है। उर्फी ने कहा कि वे जो भी करती हैं, खुद को बेहतर महसूस कराने के लिए करती हैं और अगर इस पर लोग भड़कते हैं तो फिर यह उनकी दिक्कत है। नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए उर्फी ने कैसे दिया करारा जवाब और क्या होता है उनके बोल्ड अवतार पर उनके पैरेंट्स का रिएक्शन…

रिपोर्ट के मुताबिक़, उर्फी ने कहा, "हर कोई तैयार होना चाहता है, मेकअप करना चाहता और सबसे अच्छा दिखना चाहता है। मैं जो भी करती हूं, अपने लिए करती हूं। क्योंकि हम सभी खुद को बेहतर महसूस कराना चाहते हैं और अगर लोग ड्रेस को देखकर भड़कते हैं तो यह उनकी समस्या है, उन्हें मदद की जरूरत है।"

उर्फी ने इस बातचीत में आगे बताया है कि उनकी पूरी टीम है, जो साथ बैठकर ड्रेस की डिजाइन पर डिस्कशन करते हैं और इसे प्रोसेस में लाते हैं। वे कहती हैं, "यह इतना आसान नहीं है।" उर्फी ने आगे कहा कि उन्हें बचपन से ही तैयार होना और दूसरों से अलग दिखना पसंद है। वे बताती हैं, "मुझे याद है कि बचपन में बाहर जाने से पहले मुझे प्लानिंग करना अच्छा लगता था। इसलिए आज भी मैं वैसा ही करती हूं। मैं हमेशा से भीड़ से अलग खड़ी होना चाहती थी। मैं बचपन से ही ऐसी हूं और इसमें कुछ गलत नहीं है।"

जब उर्फी से पूछा गया कि उनके बोल्ड अंदाज़ पर फैमिली का क्या रिएक्शन होता है तो उन्होंने कहा, "वे कुछ नहीं कहते। मैं एडल्ट हूं और अपने डिसीजन खुद लेती हूं। मैं अपने पैरेंट्स का सम्मान करती हूं और उन्हें प्यार भी करती हूं।। लेकिन मैं वही करती हूं, जो मुझे अपने लिए सही लगता है।"

उर्फी ने टीवी पर 'जीजी मां', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम किया है और अब वे नए और बेहतर प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं। वे कहती हैं, "मैं लखनऊ से मुंबई एक्टर बनने आई हूं। फिलहाल मुझे ऐसे रोल नहीं मिल रहे हैं, जो एक्टर के तौर पर मेरी प्रतिभा को साबित कर सकें। मुझे प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार करने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं स्ट्रॉन्ग रोल करना चाहती हूं और ऐसी कहानी का हिस्सा बनना चाहती हूं, जो बेड़ियों को तोड़ महिलाओं को स्ट्रॉन्ग मैसेज दे।"

उर्फी का मानना है कि संभवतः लोग अभी उन्हें उनकी इमेज के कारण साइन नहीं कर रहे हैं। लेकिन समय बदलते देर नहीं लगती। उन्हें नापसंद करने वाले लोगों के विचार भी एक दिन बदल जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे हमेशा से बड़ी फ़िल्में करना चाहती थीं। लेकिन उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। वे कहती हैं, "मैं अपने इस फेज को एन्जॉय कर रही हूं और निश्चित तौर पर एक दिन मुझे अच्छे रोल मिलेंगे।"

उर्फी जावेद TV एक्ट्रेस और मॉडल है। पिछले साल उन्हें 'बिग बॉस' के OTT वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था।