टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शगुन और एक रिश्ता साझेदारी का  सहित अन्य टीवी सीरियलों में काम करने वाली एक्ट्रेस सुरभि तिवारी  पति से तलाक ले रही है। उन्होंने पति प्रवीण कुमार और ससुरालवालों के खिलाफ प्रताड़ना और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। सुरभि ने इन लोगों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। आपको बता दें कि सुरभि ने 39 साल की उम्र में 3 साल पहले 2019 में पेशे से पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति के साथ उनके रिलेशन बिगड़ने लगे थे। हाल ही में सुरभि ने ससुरालवालों पर हिंसा करने के आरोप लगाए थे।

सुरभि तिवारी ने बताया- वे पति और ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आ गई है। उन्होंने बताया- शादी के कुछ वक्त बाद ही उन्हें लगने लगा था कि वो और प्रवीण कंपैटिबल नहीं है। शादी के बाद प्रवीण मेरे साथ मुंबई आने को तैयार थे लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा करने से मना कर लिया। मैं शादी के बाद भी टीवी सीरियलों में काम करना चाहती थी लेकिन ऐसा हो ही नहीं पाया। उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति पर बात करते कहा- काम नहीं करने की वजह से मेरी आर्थिक स्थिति खराब होने लगी और मुझे पैसों के लिए प्रवीण पर निर्भर होना पड़ा। उन्होंने यह भी बताया कि वे फैमिली शुरू करना चाहती थी लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि तिवारी ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई थी। शादी के दौरान उन्हें मिली सारी ज्वैलरी वापस देने की डिमांड की है। उन्होंने बताया कि कई सारी बातों को लेकर उन्हें लगा कि उनके साथ धोखा हुआ है। फिर भी वे शांति से अपना रास्ता अलग करना चाहती हैं, लेकिन प्रवीण उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं हैं। और इसी के बाद ही उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला लिया है। वे जल्द ही तलाक का केस दाखिल करेंगी।