रायपुर
अभिनेत्री निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। इंटरनेट मीडिया (इंस्टाग्राम) पर उदयपुर में कन्हैया की हत्या के विरोध में डाले गए एक वीडियो के बाद उन्हें यह धमकी मिली है। निहारिका अभी शूटिंग के लिए इंडोनेशिया में है। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। इस तरह की धमकी से वो नहीं डरने वाली हैं।

एक पोस्ट पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी में कहा गया है कि 'तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है।"कुल लोगों ने उन्हें गला काटने की भी धमकी दी है। छत्त्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की रहने वाली निहारिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। यह कभी सुनने को नहीं मिला किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा।

इस टिप्पणी को लेकर धर्म विशेष के लोगों ने आक्रोश दिखाते हुए उनकी हत्या की धमकी दी है। हालांकि अभी इस पोस्ट को लेकर पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। निहारिका के पिता अभिलाष तिवारी ने 'नईदुनिया" से बात करते हुए बताया कि निहारिका को दो दिन पहले से ही इंटरनेट मीडिया के साथ फोन करके धमकी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। निहारिका और परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। इधर, निहारिका ने कहा है कि उन्होंने किसी विवादित टिप्पणी का समर्थन नहीं किया। उन्होंने उदयपुर हत्या की निंदा की है। ऐसी निंदा देश भर से हो रही है। ऐसे में इस तरह की धमकी से वो नहीं डरने वाली हैं।