जयपुर
एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए शातिर बदमाश ने 2 साल तक अपनी असली पहचान छिपाए रखी। नाम, जाति और धर्म छिपाकर शातिर युवक युवती के साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। इस दौरान दर्जनों बार उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। जब असलियत सामने आई तो युवती ने धोखा देने की वजह पूछी। इस पर आरोपी युवक पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकियां देने लगा। परेशान युवती ने जयपुर के वैशाली नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अब्दुल वसीम को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक पर दोस्ती करके प्रेम जाल में फंसाया युवती को
पीड़ित युवती जयपुर के खातीपुरा इलाके की रहने वाली है। वह रेडीमेड गारमेंट्स का ऑनलाइन बिजनेस करती है। 2 साल पहले फेसबुक के जरिए राहुल जैन नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का एक्सचेंज हुए। फिर बातचीत होने लगी। इसके बाद राहुल जैन युवती से मिलने के लिए जयपुर आ गया और उसके बिजनेस में हाथ बंटाने लगा।

मिली जानकारी के अनुसार धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी तरह पीड़ित युवती राहुल जैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। 2 साल बाद पीड़ित युवती को पता चला कि जिसे वह राहुल जैन समझ रही है। वह राहुल जैन नहीं बल्कि अब्दुल वसीम है।

युवक के घर मेरठ जाने पर पता चली असलियत
पिछले दिनों अब्दुल वसीम युवती को लेकर अपने गांव मेरठ गया। वहां पर रहने के दौरान युवती को पता चला कि जिस युवक के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। वह राहुल जैन नहीं होकर अब्दुल वसीम है। यह पता चलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां उसे बंधक बना लिया गया।

12 जून को युवती ने जयपुर पहुंचकर दर्ज करवाया मामला
युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी अब्दुल वसीम की छोटे भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 12 जून को जयपुर आकर पीड़ित युवती ने वैशाली नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। उसने अपनी पहचान और धर्म छिपाकर युवती के साथ दगा किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।