किड्स डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स  का फिनाले बीती रात हुआ। इस शो के विनर 8 साल के आदित्य विनोद पाटिल बने। उन्हें विनर के तौर पर ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए प्राइम मनी भी मिली। विनर बनने के बाद भी आदित्य ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- मुझे विनर बनकर बहुत खुशी हो रही है लेकिन इस बात का दुख भी है कि मेरे दोस्त विनर नहीं पाए। बता दें कि कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर ने शो में आदित्य का साथ दिया था। शो के फिनाले में आमिर खान स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने आए थे। इस शो को नीतू कपूर , नोरा फतेही  और मर्जी पेस्तोनजी ने जज किया था।

फिनाले में आदित्य पाटिल ने पापा को किया मिस
डांस दीवाने जूनियर्स के फिनाले की ट्रॉफी जीतकर आदित्य पाटिल बेहद खुश है लेकिन इस दौरान उन्होंने पापा को मिस किया। दरअसल, किसी काम के सिलसिले में उनके पापा को अपने होम टाउन लौटना पड़ा था। उन्होंने बताया- मुझे अपने पापा की याद आ रही है, लेकिन मेरी म्ममी पूरे समय मेरे साथ थीं। मैंने ट्रॉफी जीतने के तुरंत बाद अपने पापा से बात की और उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है। मेरी मम्मी भी बहुत उत्साहित हैं। वहीं, आदित्य की जीत से उनके कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर भी काफी खुश है। उन्होंने कहा- मेरे लिए उसकी स्ट्रैन्थ को इनोवेट करना और नए-नए तरीकों के बारे में सोचना मुश्किल था। आदित्य बहुत मेहनती हैं और उनके हाव-भाव कुछ ऐसे हैं जो उनकी उम्र का हर बच्चा नहीं दे सकता। वो एक अच्छे समकालीन डांसर हैं, लेकिन उन्होंने अन्य डांस स्टाइल को भी शानदार तरीके से पेश किया। वे जीत के हकदार थे।

नीतू कपूर ने किया आमिर खान के साथ डांस
कोरियोग्राफर ने प्रतीक ने आगे कहा- जब से मैंने उसे देखा, मुझे पता था कि उसमें कुछ अलग है। इसने उसे बाकियों से अलग खड़ा कर दिया। मैं उसे अपनी टीम में चाहता था और मैं भाग्यशाली था कि मुझे वह मिला। उसे आगे ले जाने की जिम्मेदारी थी। मैं यह देखकर खुश हूं कि वह पहले दिन से इस जीत के लिए आगे बढ़ रहा था। बता दें कि फिनाले में नीतू कपूर ने आमिर खान के साथ उनकी फिल्म गुलाम के गाने आती क्या खंडाला.. पर भी डांस किया था।