रतलाम
रतलाम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो में 65 साल के बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर की अचानक तबीयत बिगड़ गई। वह सीएम के साथ जीप में सवार थे। रोड शो के दौरान ही वह चक्कर खाकर गिर गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया। हालांकि आधे घंटे बाद वह मुख्यमंत्री की सभा में भी शामिल हुए। सांसद का बेहोश होने के दौरान का वीडियो भी सामने आया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को बीजेपी के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए रतलाम पहुंचे। यहां उन्होंने रोड शो किया। सीएम का रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू होकर 2 बजे तक चला। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के मेयर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल, विधायक चैतन्य कश्यप, सांसद गुमान सिंह डामोर और पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी भी मौजूद रहे।
 

CM शिवराज का कमलनाथ पर हमला

रोड शो के बाद सीएम शिवराज सिंह ने धान मंडी क्षेत्र में चुनावी सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधा। सीएम शिवराज सिंह ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि वह खजाना खाली होने का रोना रोते रहे, लेकिन मामा कहता है कि रतलाम के लिए पैसे की कमी नहीं आने दी जाएगी।