मेरठ में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 107 करोड़ 29 लाख के 79 कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि ये लोग झूठ का भ्रम फैलाते हैं, जो 60 साल में नहीं हुआ है, वो हमने साढ़े 4 साल में किया है। अपराधी आज प्रदेश से भाग रहा है, 2022 में 300 से अधिक सीटों के साथ फिर हम सरकार बना रहे हैं।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछली सरकारों में सड़कें केवल कागजों में बनती थी, लेकिन हमने धरातल पर सड़कें बनाई हैं। भाजपा ही एकमात्र पार्टी है, जो सबका साथ और सबका विकास करती है। हमारी सरकार में प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में योजनाओं का शिलान्यास होता था, लेकिन उनको जमलीजामा नहीं पहनाया जाता था, अब ऐसा नहीं है। हमने अपने किए वादों को पूरा किया है। इतना ही नहीं पिछली सरकार की घोषित योजनाओं को पूरा करते हुए भुगतान भी किया है।

मेरठ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का दो माह में यह दूसरा दौरा था। मंच से बोलते हुए डिप्टी सीएम ने रैपिड, एक्सप्रेस वे, प्रयागराज एक्सप्रेस वे गिनाते हुए कहा कि मेरठ में जितना विकास भाजपा सरकार ने किया है, उतना पिछली सरकारों ने 60 वर्षों में नहीं किया। मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में सिर्फ एक्सप्रेस वे ही नहीं बने, अपितु गांव की सड़कों का भी विकास हुआ हुआ है।